Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ में माओवादी हमला, CRPF का जवान शहीद

Publish Date: April 21 2018 01:48:49pm

जगदलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शुक्रवार रात पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया है। बस्तर रेंज के उप पुलिस महानिरीक्षक सुंदर राज पी. ने बताया कि किस्टाराम थाना क्षेत्र में केंद्रीय सुरक्षा बल की 212 बटालियन के जवान शुक्रवार रात गश्त कर रहे थे। जवानों पर घात लगाए नक्सलियों ने अचानक हमला कर दिया और कई चक्र गोली चलाया। लगभग आधा घंटे तक हुई गोलीबारी में केंद्रीय सुरक्षा बल के एक सहायक उपनिरीक्षक, अनिल कुमार मौर्य शहीद हो गए। घटना के बाद इलाके में गश्त तेज कर दी गई है। 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ वाले इलाके में सघन अभियान चलाया जा रहा है। कई नक्सली गढों को निशाना बनाकर सुरक्षा बल अपना अभियान चला रही है। हालांकि अभी तक किसी भी माओवादी को पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की गयी है। सुंदर राज ने कहा कि शहीद अनिल कुमार मौर्य उत्तरप्रदेश के अमेठी जिले के रहने वाले थे। शहीद अनिल कुमार मौर्य का शव आज शनिवार को उनके गृह ग्राम रवाना कर दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top