Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी पर टिप्पणी को लेकर तेदेपा विधायक पर भड़के भाजपा के कई विधायक

Publish Date: April 21 2018 03:43:03pm

विजयवाडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कई विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) विधायक एन बालकृष्ण के प्रति कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। 

भाजपा विधायक विष्णुकुमार राजू और माधव के नेतृत्व में विधायकों के एक दल ने राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हन से शनिवार को हैदराबाद में मुलाकात की और मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर तेदेपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग के सम्बंध में उन्हें ज्ञापन सौंपा। बालकृष्ण पर आरोप है कि गत शुक्रवार को उन्होंने ‘धर्म पोरात दीक्षा’भूख हड़ताल पर बैठे लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया था। इस दौरान मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू भी वहां उपास्थित थे।

हिन्दुपुर से विधायक बालकृष्ण मुख्यमंत्री के सम्बंधी हैं। अभिनेता से नेता बने तेदेपा विधायक ने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने अपमानजनक बयान में कहा था कि मोदी परिवार और पत्नी को स्नेह करना सिखें। उन्होंने यह बात हिन्दी में भी कही। 

बालकृष्ण की टिप्पणी से नाराज भाजपा विधायकों के एक दल ने कल नेल्लोर में गांधी स्टेच्यू सेंटर में उनका पुतला फूंका और नारेबाजी की। इस बीच तेदेपा के विधायकों का एक दल भी पहुंचा और उन्होंने माेदी के पुतले फूंकें। इसके बाद दोनों पक्ष में आपस में भिड़ गये। पुलिस ने बीच बचाव करके दोनों समूहों के लोगों को अलग-थलग किया।

राजमुंद्री में भाजपा विधायक एस वीराराजू ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री को मोदी का प्रधानमंत्री बनना पच नहीं रहा है। उन्होंने कहा, नायडू प्रधानमंत्री के मुख्य दुश्मन बन गये हैं। उनके विधायक ने उनकी उपस्थिति में मोदी के खिलाफ टिप्पणी की। हम तेदेपा विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवायेंगे। मैं यह नहीं बता सकता कि  बालकृष्ण ने प्रधानमंत्री के खिलाफ किस तरह के अपशब्द कहे थे।

डी वीरराजू ने अारोप लगाया कि 12 घंटे के धर्म पोराता दीक्षा अनशन पर 30 करोड़ रुपये व्यय किये गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेदेपा विधायक की टिप्पणी को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top