Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अगले लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है: शाह

Publish Date: April 21 2018 04:17:53pm

रायबरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में शनिवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साथा और कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है। रायबरेली पहुंचे शाह ने कहा, 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है और अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है। 

उन्होंने कहा, देश के कई बड़े नेता यहां से जीत कर गए हैं, लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ। शाह ने कहा कि सत्य कोई भी छुपा नहीं सकता है। हर बड़े काम में बाधा आती है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी और रायबरेली में कमल खिलेगा। शाह ने कहा, रायबरेली को अब परिवारवाद से मुक्ती मिलेगी और भाजपा रायबरेली में अब विकासवाद लाएगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार राज्य में विकास कर रही है और अब रायबरेली में 'दिन दूना रात चौगुना विकास' होगा।

उन्होंने कहा, रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया। अब बारी भाजपा की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रायबरेली को भाजपा मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा।

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी भाजपा की सरकार बन रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top