Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रेमिका के रिश्तेदारों ने लड़के की पत्थरों से कुचलकर की हत्या , गिरफ्तार

Publish Date: April 21 2018 05:11:47pm

खरगोन (उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद कस्बे में प्रेम संबंधों को लेकर एक युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज मृतक की प्रेमिका के चार रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है। मंडलेश्वर के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) हेमंत चौहान ने बताया कि नावड़ाखेड़ी निवासी 20 वर्षीय संतोष केवट की हत्या के आरोप में आज उसकी कथित प्रेमिका के नवलपुरा निवासी दो नाबालिग भाइयों और दो अन्य रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक 14 वर्षीय, दो 17 वर्षीय और एक 16 वर्षीय नाबालिग है। 

श्री चौहान ने बताया कि नाबालिगों ने संतोष को 17 अप्रैल की रात्रि 15 वर्षीय बहन से चर्चा करते देख नाराजगी जाहिर की और उसे पत्थरों से कुचलकर मार दिया था। बाद में हाथ बांधकर लाश को मंडी मार्ग स्थित एक खेत में कुएं में फेंक दिया था। युवक की लाश 19 अप्रैल को पाए जाने पर परिजनों तथा ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए उसका पोस्टमार्टम नहीं होने दिया था। पुलिस की समझाइश के उपरांत पोस्टमार्टम हुआ था, लेकिन उन्होंने शव को कसरावद के विजय स्तंभ चौराहे पर रखकर प्रदर्शन किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। कैटरिंग का काम करने वाले संतोष के कुछ दिन पूर्व ही 15 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध हो गये थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top