Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवती से छेड़छाड़ कर चाकू मारने वाले दो गिरफ्तार, निकला जुलूस

Publish Date: April 21 2018 06:18:42pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच दिन पहले स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ कर उसे चाकू मारने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपियों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनका जुलूस भी निकाला गया, जिसमें कई युवतियों ने उन पर अपना गुस्सा निकाला। भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने यहां मीडिया को बताया कि 16 अप्रैल को दो युवतियां स्कूटी से शाहजहांनाबाद से न्यू मार्केट जा रही थीं। बाणगंगा चौराहे के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया और उनसे छेड़छाड़ की। जब युवतियां नहीं रुकीं तो उन पर चाकू से हमला कर दिया। इससे एक युवती की बांह में चोट आई थी। 

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की तो इनमें से दो युवकों की पहचान टीलाजमालपुरा निवासी मोहम्मद शाहिद और फैज के रूप में हुई। दोनों आदतन अपराधी हैं और उन पर लगभग एक-एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिला दंडाधिकारी सुदाम खाड़े ने दोनों बदमाशों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत वारंट जारी किया था।पुलिस ने आज इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे बदमाश की तलाश जारी है। मोहम्मद शाहिद और फैज को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनका जुलूस भी निकाला। इस दौरान कई युवतियां काफी गुस्से में नजर आई और दोनों बदमाशों पर जमकर थप्पड़ बरसाए। कुछ युवतियों ने जूते-चप्पल से उनकी पिटाई कर दी। पुलिस वालों ने बदमाशों को इन युवतियों के गुस्से से बचाया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top