Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में दिनदहाड़े दो नाबालिग बच्चियों से बलात्कार

Publish Date: April 21 2018 06:37:55pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज)- केन्द्र सरकार छोटे बच्चों के साथ के दुष्कर्म के मामलों में फांसी की सजा के लिए अध्यादेश लाने का फैसला ले रही थी वहीं उसी समय बिहार में भागलपुर और सासाराम में दो नाबालिग बच्चियों के साथ आज दिनदहाड़े बलात्कार किया गया। भागलपुर से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिले के रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दिनदहाड़े दो युवकों ने दुष्कर्म किया। नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि भवानीपुर गांव में एक किसान के खेत में गेहूं कटाई के काम में दो बहने लगी हुई थी। इस दौरान एक बच्ची (15 वर्ष) शौच के लिए गयी तभी पूर्व से घात लगाए दो युवको ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया।

ग्रामीणों ने लड़की को अचेतावस्था में देखकर स्थानीय थाना को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा। पीड़िता के पिता ने गांव के ही विशो यादव और बबो यादव के विरुद्ध संबंधित थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार हैं।वहीं, सासाराम से मिली जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले के सासाराम नगर थाना क्षेत्र के सहजलाल पीर मुहल्ले में आज अपने घर के बाहर खेल रही दस वर्षीय बच्ची को युवक नकीम बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि उन्नाव और कठुआ बलात्कार मामलों को लेकर देश भर में उत्पन रोष को देखते हुए सरकार ने आज एक बड़े फैसले में बाल यौन उत्पीडन रोकथाम अधिनियम (पोक्सो) में संशोधन कर 12 साल के कम उम्र के बच्चों के साथ दुष्कर्म के दोषियों को मौत सजा का प्रावधान करने और इसके लिए अध्यादेश लाने का निर्णय लिया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top