Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रेप पीडि़त लड़की बनी मां, परिजनों ने बच्चे को अपनाने से किया इंकार

Publish Date: April 21 2018 06:57:11pm

खरगोन (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के बोरावा निवासी एक दुष्कर्म पीडि़त युवती ने आज तड़के जिला अस्पताल में एक शिशु को जन्म दिया। पुलिस ने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले पड़ोसी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ए एस कनेश ने बताया कि 18 वर्षीय युवती की शिकायत पर बोरावा के 32 वर्षीय नाहरू के विरुद्ध दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। युवती को अपेंडिक्स अथवा पथरी के दर्द की संभावना के चलते कल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, किंतु आज तड़के उसे एक बालक शिशु हुआ। घटना के सामने आने पर युवती और उसके परिजनों ने शिशु को अपनाने से इंकार कर दिया। उनका यह कहना था कि विभिन्न सामाजिक कारणों के चलते वह इसे नहीं अपना सकते हैं।

कनेश ने बताया कि शिशु को कल महिला एवं बाल विकास तथा अन्य सम्बंधित विभागों की मदद से विभिन्न आवश्यक कार्रवाई के उपरांत इंदौर स्थित शिशु गृह में भेजा जा रहा है। शिकायत में युवती ने बताया कि उसके पड़ोसी नाहरू ने उसके मां-बाप की अनुपस्थिति में जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने उसका एक अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिया था, जिसके आधार पर वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। कनेश ने बताया कि मामले को शून्य पर दर्ज कर कसरावद थाने को स्थानांतरित किया गया है तथा आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि युवती घटना के समय बालिग थी अथवा नाबालिग। यदि वह नाबालिग पाई जाती है तो विभिन्न धाराएं और जोड़ी जाएंगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top