Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्वाति मालीवाल ने किया अनशन तोड़ने का ऐलान, दी PM मोदी को चेतावनी

Publish Date: April 21 2018 08:27:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल कल यानी रविवार को अपना अनशन तोड़ेंगी। स्वाती मालीवाल ने इसकी घोषणा आज कर दी। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी-अभी केंद्र सरकार ने जो कानून पास किया है उसकी कॉपी मिली है। छोटी बच्चियों के बलात्कारियों को फांसी दी जाएगी, हमारी सारी मांगे मान ली गई है। मैं पीएम की आभारी हूं कि उन्होंने अपनी इस जिद्दी बेटी की बात मान ली। 

मालीवाल ने कहा कि उन्होंने देश हित में यह ऐतिहासिक फैसला लिया है। शायद ही किसी आंदोलन को इतने कम समय में जीत मिली है, यह पूरे देश की जीत है। अब मैंने निर्णय लिया है कि कल (रविवार को) दोपहर 2 बजे अपना अनशन समाप्त करूंगी। पीएम से बात नहीं हुई है इसलिए कल अनशन तोड़ूंगी। जो वादा किया है वह अगर तीन मीहने में पूरा नहीं होता है तो इससे भी बड़ा अनशन करूंगी।

मालीवाल ने केंद्र सरकार की कैबिनेट द्वारा पोस्को एक्ट में 12 साल से कम उम्र की लड़कियों से रेप करने वाले को मौत की सजा दिये जाने वाले अध्यादेश को मंजूरी देने के बाद ये फैसला लिया। स्वाति मालीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि उनकी सारी मांगे केंद्र सरकार ने मांग ली है। स्वाति मालीवाल के अनशन का आज नौंवा दिन है। आपको बता दें कि उन्होंने केजरीवाल की सलाह पर अपना अनशन तोडऩे से इनकार कर दिया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top