Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एयर इंडिया की फ्लाइट में उड़ान के दौरान गिरा विंडो पैनल, प्लेन में मचा हड़कंप

Publish Date: April 22 2018 11:41:16am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमृतसर से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के प्लेन में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब उड़ान के दौरान एयरक्राफ्ट का विंडो पैनल गिरने से तीन यात्री घायल हो गए। विंडो पैनल के गिरने से कुछ ऑक्सिजन मास्क भी खुल गए, जिससे प्लेन में हड़कंप मच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट के उड़ान के दौरान अचानक झटका लगने से एक यात्री का सिर ऊपर के पैनल से टकराया, जिससे विडों पैनल नीचे आ गया। विडों पैनल के नीचे आने से कुछ ऑक्सिजन मास्क भी गिर गए थे, वहीं सीट 12- के ऊपर लगे पैनल कवर पर भी क्रैक्स नजर आए। इस हादसे में तीन यात्रियों को चोटें आई जिन्हें दिल्ली लैंड करते ही अस्पताल ले जाया गया। 

इस घटना के बाद एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'यह बड़ा अजीब हादसा है, एयर इंडिया और डीजीसीए इसकी जांच कर रहे हैं।' सूत्रों ने बताया कि शायद यात्री ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी, इसलिए झटका लगने से उसका सिर ऊपर के पैनल से टकराया। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि शुक्र है बाहर की विंडो नहीं टूटी। इस हादसे के बाद फ्लाइट में सभी यात्रियों में डर बैठ गया। एयरलाइन अथॉरिटीज और एविएशन एजेंसियां ने इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 
 

window panel in air india plane falls off

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top