Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में सरगना समेत छह गिरफ्तार

Publish Date: April 22 2018 12:17:02pm

बिहारशरीफ (उत्तम हिन्दू न्यूज)-  झारखंड के कोडरमा जिले के कोडरमा थाना क्षेत्र में करीब दस दिन स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में पुलिस ने कल रात सरगना समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पटना के स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार 14 अप्रैल की रात कार से तमिलनाडू के कोयंबटूर जा रहे थे। इसी दौरान कोडरमा थाना क्षेत्र के बागीटांड़ के निकट कार पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद अपराधी ,व्यवसायी से 1.32 करोड़ रुपए और चार किलोग्राम सोना लूटकर फरार हो गये। इस सिलसिले में व्यवसायी ने कोडरमा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। 

सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में सूचना के आधार पर कोडरमा पुलिस ने कल रात नालंदा जिले के नगरनौसा थाना पुलिस के सहयोग से मोनियमपुर सहित कई गांवों में छापेमारी की। इस दौरान लुटेरा गिरोह के सरगना समेत छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से 32 लाख रुपया और तीन किलोग्राम सोना बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top