Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मिनी बस के अज्ञात वाहन से टकराने से पांच की मौत, 11 घायल

Publish Date: April 22 2018 12:20:41pm

बीकानेर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में कल देर रात बारातियों से भरी एक मिनी बस के ट्रोले से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजलदेसर थाना क्षेत्र के बीनादेसर गांव की एक बारात मूडसर गांव गई थी। वहां से विवाह समारोह के बाद चालक सहित 16 बाराती एक मिनि बस से बीनादेसर लौट रहे थे कि रात करीब पौने दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बिग्गा गांव से कुछ दूर मिनी बस एक वाहन से टकरा गई। 

इससे महावीर प्रसाद (55), लेखराम (45), गोरधन राम (45), सुखराम (60) और तोलाराम की मौत हो गई जबकि चिमन लाल, महावीर, हंसराज, ईश्वर, परमेश्वर लाल, कैलाश, बीरमनाथ, पप्पूराम, बजरंग, मोतीलाल, कालूराम घायल हो गये। हादसे में घायल हुये सभी लोगों को डूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेज दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top