Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में कांग्रेस की अंतिम सूची जारी, सिद्दारामैया दो सीट से मैदान में

Publish Date: April 22 2018 04:06:34pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज 11 उम्मीदवारों की अपनी अंतिम सूची जारी की। पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति द्वारा जारी की गयी सूची में 11 उम्मीदवारों के नाम हैं। इनमें मुख्यमंत्री सिद्दारामैया को बादामी सीट से भी उम्मीदवार बनाया गया है। वे डॉ देवराज पाटिल की जगह उम्मीदवार बनाये गये हैं। गौरतलब है कि वे इस चुनाव में दो सीटों से लड़ रहे हैं। 

पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक ने आज यहां सूची जारी करते हुए बताया कि श्रीमती के पी चन्द्रकला को एच एस चंद्र मौली की जगह मदिकेरी से, एम श्रीनिवास को गुरप्पा नायडू की जगह पद्मनाभ नगर से, के एस रेणु को एम आर सीताराम की जगह मल्लेश्वरम से, के सदाक्षारी को बी नन्ज्मारी की जगह तिप्तुर से तथा एच पी राजेश को श्रीमती ए एल पुष्प की जगह जगलुर सुरक्षित सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा डॉ बी इनामदार को कित्तूर से, विठ्ठल धोंधिबा कटक धोंध को नाग्थान सुरक्षित सीट से, एम एन साली को सिंदगी से , सईद यासीन को रायचूर से एवं एन ए हरीश को शांति नगर से उम्मीदवार बनाया गया है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top