Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सपा नेता पर नाबालिग ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज

Publish Date: April 22 2018 05:40:00pm

उन्नाव (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उन्नाव की रहने वाली एक लड़की ने समाजवादी पार्टी के नेता पर गैंगरेप और अपने पिता पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। लिहाजा उन्नाव पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गंगाघाट कोतवाली में पीडि़ता के पिता सहित सपा नेता बीरेंद्र यादव व चार अन्य पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 15 वर्षीय पीडि़ता का आरोप है कि जब उसने अपने साथ हुए अनाचार के बारे में अपने पिता को बताया तो बजाय आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के, पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की।

पीडि़ता की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक, उसे नौकरी दिलाने का नाम पर बहला-फुसला कर गांव से एक युवक शहर ले गया, लेकिन नौकरी दिलाने की जगह उसे सपा नेता बीरेंद्र यादव के हवाले कर दिया। पीडि़ता के मुताबिक, बीरेंद्र यादव और उसके साथियों ने वहां कई दिनों तक उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता को कानपुर में रह रहे उसके पिता के हवाले कर दिया।

गौरतलब है कि पीडि़ता का पिता कानपुर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था। पीडि़ता के पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की। इन सबसे निराश पीडि़ता कोतवाली गंगाघाट थाने पहुंची, लेकिन वहां भी पुलिस ने उसकी एक न सुनी। आखिरकार पीडि़ता एसपी उन्नाव के पास तहरीर लेकर पहुंची। एडिशनल एसपी अनूप सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर गंगाघाट कोतवाली में सपा नेता बीरेंद्र यादव और पीडि़ता के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले पर उचित कार्रवाई की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top