Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुल्हन ने दूल्हे की जगह प्रेमी को पहनाई वरमाला, देखने वाले रह गए दंग

Publish Date: April 22 2018 06:31:56pm

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में विवाह समरोह में लोग उस समय हैरान रह गए जब दुल्हन ने दूल्हे को छोड़ प्रेमी के गले में वरमाला डाल दी। इसके बाद लड़की के घरवालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

बिजनौर के नगीना में एक शादी समारोह में वरमाला के समय दूल्हा जब दुल्हन को वरमाला डालने लगा तो लड़की के प्रेमी ने दूल्हे से वरमाला झटक ली। इसके बाद प्रेमी ने दुल्हन के गले में वरमाला डाल दी जिसके बाद दुल्हन ने भी प्रेमी को वरमाला पहना दी। पहले तो समारोह में आए लोग कुछ समझ नहीं सके लेकिन बाद में जब सारा मामला पानी की तरह साफ हुआ तो लड़की के परिजनों ने प्रेमी की जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

लड़की ने शादी से इनकार करते हुए सबके सामने सिर्फ और सिर्फ अपने प्रेमी से ही करने की बात कही तो बारात भी वापस लौट गई। पुलिस के मुताबिक, दुल्हन और उसका प्रेमी बालिग हैं और जबरदस्ती उनकी शादी नहीं की जा सकती। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों में सुलह करवाने की कोशिश में है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top