Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी, FIR करवाई दर्ज

Publish Date: April 23 2018 10:17:43am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े को रविवार को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी वाली कॉल आई है। जिसके बाद उनके निजी सहायक ने कर्नाटक के सिरी में न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 504 और 507 के तहत केस दर्ज कर लिया है और जिस नंबर से कंद्रीय मंत्री को धमकी मिली थी उस नंबर की जांच में जुट गई है। 

गौरतलब है कि कंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने संविधान बदलने का विवादित बयान दिया था जिसके बाद से उनका विरोध होना शुरु हो गया था। आपको बता दें कि हाल ही में कंद्रीय मंत्री की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिसमें वे बाल-बाल बचे थे। हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने दावा किया था कि ये टक्कर जानबूझकर मारी गई है। मुझे भरोसा ही पुलिस जल्दी ही इसका पर्दाफाश करेगी।' ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top