Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मौत के 5 घंटे बाद जिंदा हो उठा युवक, बोला- चिंता मत करो, गलती से मुझे ले गए थे

Publish Date: April 23 2018 10:48:31am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक व्यक्ति मौत के 5 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया।  जी हां, चौंक गए ना। सुनने में यह थोड़ा अजीब सा लग रहा है लेकिन यह सच है। मिली जानकारी के अनुसार मामला यूपी के अलीगढ़ का है, दरअसल यहां रहने वाले 53 साल के रामकिशोर की अचानक मौत हो गई। उसके परिवार वालों और ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। जब शव को नहलाने के बाद उसे अर्थी पर रखा गया तो रामकिशोर के शरीर में अचानक हलचल होने लगी और वह उठ कर बैठ गए। यह देखकर सभी गांव वाले हैरान रह गए। किसी को अपनी आंखो पर यकीन नहीं हुआ तभी वह सभी के नाम लेकर पुकारने लगे और कहने लगे चिंता मत करो मैं बिल्कुल ठीक हूं। गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया।

Image result for मौत के 5 घंटे बाद जिंदा हो उठा युवक,

यह देख सभी दंग रह गए और मातम का माहौल खुशियों में बदल गया। ग्रामीण इसे चमत्कार मान रहे है लेकिन आईएमए के मीडिया प्रभारी डॉ. प्रदीप बंसल का कहना है कि यह कोई चमत्कार नहीं है। कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि आदमी के दिल की धड़कन और सांस की गति इतनी धीमी हो जाती है कि वह गहरे कोमा की अवस्था में चला जाता है। हम ऐसी दशा में समझते हैं कि उसकी मौत हो गई, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top