Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुस्लिम ड्राइवर देखकर VHP नेता ने कैंसल की कैब, फिर कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

Publish Date: April 23 2018 11:15:54am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): लखनऊ में विश्व हिंदू परिषद के युवा कार्यकर्ता ने सिर्फ इसलिए कैब की बुकिंग कैंसिल कर दी क्योंकि वह उस कैब का ड्राइवर मुस्लिम था। कैब कैंसिल करने वाले शख्स का नाम अभिषेक मिश्रा है।

दरअसल अभिषेक ने ओला कैब की बुकिंग की और बुकिंग के दौरान अभिषेक ने देखा कि जो गाड़ी उन्हें पिक करने आने वाली है, उसका ड्राइवर एक मुस्लिम है। जिसके बाद उसने कैब बुकिंग कैंसल कर दी। जिसके बाद विवाद शुरु हो गया है। अभिषेक ने अपने ट्विर पर खुद को विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा बताया है। अभिषेक ने आगे कहा कि 20 अप्रैल को उसने अपनी कैब राइड कैंसिल कर दी थी, क्योंकि वह 'जिहादियों' को अपने पैसे नहीं देना चाहता है।  

अभिषेक की इस हरकत का ओला ने भी जवाब दिया है। अभिषक के ट्वीट का जवाब देते हुए ओला ने लिखा कि हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करते। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें।

बता दें कि अभिषेक मिश्रा का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड है। उनके 14 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं और कई मंत्री भी अभिेषेक को फॉलो करते हैं। उसे फॉलो करने वालों में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा का नाम भी शामिल है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top