Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जेसिका हत्याकांड: बहन सबरीना ने हत्यारे को माफ किया, कहा- रिहाई से अब कोई दिक्कत नहीं, जानिए क्यों..

Publish Date: April 23 2018 11:37:17am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जेसिका लाल मर्डर केस में तिहार जेल में बंद सिद्धार्थ वशिष्ट को जेसिका की बहन सबरीना लाल ने माफ कर दिया है। उनका कहना है कि अगर पुलिस चाहे तो उसे आजाद कर सकती है, इससे उन्हें कोई आपत्ती नहीं होगी। बता दें कि सिद्धार्थ वशिष्ट उर्फ मनु शर्मा पिछले करीब 15 साल तिहार जेल में बंद है और जेसिका मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। 

जेसिका की बहन सबरीना लाल ने तिहाड़ जेल को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने जेल में रहते हुए चैरिटी से संबंधित बहुत से काम किए हैं, ये एक बदलाव की तस्वीर है। उसने जेल में रह रहे अन्य कैदियों की भी मदद की। इसे एक सुधार के तौर पर देखा जा सकता है। इस वजह से अगर पुलिस उसे आजाद करना चाहती है तो कर सकती है इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। 

सबरीना ने जेल कल्याण अधिकारी की तरफ से पीड़ित कल्याण फंड से मिलनेवाली राशि भी लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा यह पैसे किसी जरूरतमंद को दान कर दिए जाएं। गौरतलब है कि दिसंबर 2006 में दिल्ली हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का आदेश पलटकर 1999 में हुई हत्या के मामले में मनु शर्मा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top