Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नोएडाः दो लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 4 राज्यों को थी तलाश 

Publish Date: April 23 2018 02:02:20pm

नोएडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): नोएडा के सेक्टर-49 में यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर में दो लाख रुपए के इनामी बदमाश बलराज भाटी को ढेर कर दिया है। वहीं इस एनकाउंटर में दो अन्य साथी घायल हो गए है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यूपी, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली राज्यों की पुलिस लंबे समय से बलराज भाटी की तलाश कर रही थी। इस कुख्यात गैंगस्टर के ऊपर हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण जैसे अपराध के संगीन मामले दर्ज थे। 

पुलिस के बताया कि बलराज भाटी शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था। इसी बीच एसटीएफ को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घेरांबदी की। अपने को घिरा देखकर बलराज भाटी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बलराज भाटी को गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस उसे घायल अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।  

बलराज भाटी यूपी में 1 लाख, हरियाणा और दिल्ली में 50-50 हजार का इनामी घोषित था। बता दें कि मूलरूप से धूसरी जिला बुलंदशहर यूपी निवासी बलराज पहले दिल्ली पुलिस में सिपाही था। नौकरी में रहते हुए ही वह हत्या के एक मामले में आरोपी बना था। इस केस के बाद उसकी नौकरी चली गई। इसके बाद बलराज पूरी तरह से अपराध की दुनिया में उतर गया। उसे कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी का दाहिना हाथ माना जाता था। सुंदर के जेल में रहने पर उसकी गैंग को बलराज ही चलाता था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top