Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्कूटी सवार लड़की की स्कर्ट खींची, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Publish Date: April 23 2018 02:45:47pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के कई राज्यों में मासूमोंं के यौन शोषण की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इन्हीं घटनाओं में से एक शर्मनाक घटना इंदौर में घटी है। यहां की एक मॉडल ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक घटना शेयर की है। पीडि़ता ने बताया कि वह स्कूटी पर जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया। हद तो  तब हो गई जब दोनों लड़कों ने उसकी स्कर्ट खींच दी। इससे मॉडल काफी डर गई। मॉडल को और डराते हुए लड़के बोले कि दिखा इसके नीचे क्या है। तभी डरी हुई लड़की स्कूटी से नियंत्रण खो बैठी और स्कूटी समेत गिर गई। 

लड़की की टांग पर चोट लगी है। ट्विटर पर इस लड़की के ट्वीट को हजारों रीट्वीट्स मिले हैं। युवती ने ट्विटर पर अपने पैर में लगी चोट की तस्वीर डालते हुए लिखा, युवती ने लिखा, यह इंदौर की व्यवस्ततम सड़कों में से एक पर हुआ। वहां खड़े किसी भी शख्स ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। वह भाग गए और मैं उनका नंबर भी नहीं देख पाई। युवती ने अगले ट्वीट में लिखा, मैं क्या पहनती हूं यह मेरी पसंद है। स्कर्ट पहनने का मतलब यह नहीं कि कोई ऐसी हरकत करे। क्या होता अगर रात होती और मैं उस सड़क पर अकेली होती। ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है, पर वे चुप रहती हैं। मगर मैं पुलिस कम्प्लेंट कर रही हूं, पता नहीं वे उन दोनों को ढूंढ पाएंगे या नहीं, पर यह जरूरी है। 



Image result for स्कूटी सवार लड़की की स्कर्ट खींची

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top