Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बरेली में किशोरी को भगा ले गया फर्जी बाबा

Publish Date: April 23 2018 04:21:40pm

बरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बरेली के भमौरा क्षेत्र में खुद को संत बताने वाले एक ढोंगी ने एक किशाेरी का अपहरण कर लिया। पुलिस के अनुसार भमौरा इलाके के दलीपुर गांव में गत शनिवार को कृपाल आश्रम के संचालक स्वामी दिव्यानंद का उत्तराधिकारी बताने वाला बाबा विधायक महाराज उर्फ वीरपाल ने सत्संग का आयोजन किया था। सत्संग के बाद रात में बाबा ने आंवला क्षेत्र निवासी एक किसान और उसकी 15 वर्षीय बेटी को अपने आश्रम पर ही रोक लिया। 

बाबा तथा किशोरी के कल सुबह गांव से गायब मिलने पर हडकंप मच गया। बाबा के खिलाफ किशोरी को अगवा करने की रिपोर्ट थाना भमौरा में दर्ज कराई गई है। पुलिस को उसकी लोकेशन बदायूं के बॉर्डर स्थित एक गांव में मिली। पुलिस ने छापेमारी की लेकिन बाबा और किशोरी को लेकर वहां से निकल गया।

ढोंगी बाबा विधायक महाराज अपने को संडीला क्षेत्र के संत कृपाल महाराज के गुरु महाराज स्वामी दिव्यानंद का उत्तराधिकारी बताता था। किसान रात में खाना खाने के बाद एक कमरे में सो गया। किसान के मुताबिक से उसकी आंखें खुली तो बाबा और किशोरी गायब थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी की तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया है। ढोंगी के बारे संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top