Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पठानकोट फोर्स एयरबेस के पास मिला लावारिस बैग, सर्च ऑपरेशन जारी

Publish Date: April 23 2018 05:52:54pm

पठानकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन के पास एक लावारिस बैग मिला है। इस बैग के मिलने से पूरे बेस स्टेशन में हड़कंप मच गया है। सेना के सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि इस लावारिस बैग के मिलने के बाद से सेना द्वार सर्च ऑप्रेशन चलाया जा रहा है। स्थानीय सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि जैसे ही इस बैग की सूचना सुरक्षा बल को मिली आनन फानन में बीएसएफ जवान और पुलिस मौके पर पहुंचे और बैग को कब्जे में लिया। 

फिलहाल जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बैग एयरबेस से एक किलोमीटर दूर एक घर के बाहर पड़ा हुआ मिला है। आपको बता दें कि पठानकोट का यह एयरबेस बेहद संवेदनशील है। पिछे यहां पाकिस्तानी समर्थित आतंकवादियों के द्वारा हमला भी किया जा चुका है। इसलिए यहां सुरक्षा बलों का विशेष तौर पर निगरानी होता हे। बावजूद इसके बैग का मिलना संदेह के घेरे में बताया जा रहा है। सुरक्षा बलों के द्वारा बैग से संबंधित जानकारियों का अभी तक खुलासा नहीं किया जा सका है। संभावना यह भी व्यक्त की जा रह है कि यह बैग किसी स्थानीय का छूट गया होगा लेकिन चूकि बैग संवेदनशील इलाके में मिला है इसलिए मुकम्मल पड़ताल के बाद ही बैग के बारे में सूचना सार्वजनिक की जाने की संभावना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top