Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बलात्कार का झूठा आरोप लगाया तो होगी ये कार्रवाई 

Publish Date: April 23 2018 06:53:46pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने समाजसेवी नूतन ठाकुर और उनके आईपीएस पति अमिताभ ठाकुर पर बलात्कार का बेबुनियाद आरोप लगाने वाली महिला की संपत्ति आज कुर्क कर ली गयी। डा ठाकुर ने आज यहां जारी बयान में कहा कि लखनऊ पुलिस की अपराध शाखा की दलील पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट छवि अस्थाना ने आरोपी दंपति की संपत्ति कुर्क किये जाने के आदेश दिये थे। न्यायालय के आदेश के अनुपालन में गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने आज कुर्की की कार्यवाही की।

गौरतलब है कि यह मुक़दमा 22 जून 2015 को गोमतीनगर थाने में दर्ज किया था जिसमे तत्कालीन खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने महिला आयोग की सहायता से नूतन और अमिताभ को फर्जी रेप केस में फंसाने का आरोप लगाया था। अप्रैल 2017 में श्री प्रजापति को मामले में गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया। महिला और उसके पति सहित शेष अभियुक्तों के खिलाफ अभी विवेचना जारी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top