Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आसाराम की रिहाई के लिए भक्त कर रहे अखंड जाप, जोधपुर में धारा 144 लागू 

Publish Date: April 24 2018 10:02:58am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): युवती के साथ बलात्कार मामले में जेल की सजा काट रहा आसाराम पर 25 अप्रैल को जोधपुर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। आसाराम का सच सबके सामने आने के बाद भी उनके कई भक्त उनको निर्दोष मान रहे है। ऐसे में जोधपुर में पहले से ही 10 दिन के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है। 

पुलिस को डर है कि कही आसाराम के भक्त फैसला आने पर किसी प्रकार का उत्पात न मचा दे। इस लिए हिंसा को रोकने के लिए जोधपुर पुलिस ने पहले से ही सतर्क हो गई है। जोधपुर जेल में ही स्पेशल कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। पुलिस ने आसाराम के सारे आश्रम खाली करा लिए गए हैं, तो वहीं आसाराम के भक्तों ने बापू की रिहाई के लिए अखंड जाप शुरू कर दिया है। बिना अनुमति धरना, प्रदर्शन, जूलूस या रैली निकालने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। बता दें कि आसाराम के देशभर में 427 से ज़्यादा आश्रम हैं। 70 लाख से ज़्यादा साधक और समर्थक हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top