Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हरदोई में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: April 24 2018 11:01:02am

हरदोई(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान उसका एक साथी भागने में सफल रहा। 

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने आज यहाँ बताया की कोतवाली बिलग्राम पुलिस को कल रात पसनेर मोड़ पर कुछ बदमाशों के एकत्र होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पहुंची और मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया । इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई , एक गोली 25 हजार के इनामी बदमाश अमरपाल के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया, घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये। इस बदमाश की बेनीगंज पुलिस को वृद्ध की हत्या और लूटपाट के मामले से दो माह से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि यह शातिर अपराधी है। इसके खिलाफ सीतापुर में एक पुलिस कर्मी की हत्या के अलावा हरदोई और कानपुर में 12 से अधिक मामले दर्ज है। पुलिस स्वाट टीम के साथ फरार बदमाश की तलाश कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top