Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर : आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद 

Publish Date: April 24 2018 01:40:45pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के त्राल के वन क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मंगलवार को हुई मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बल के दो जवान शहीद हो गए। दोनों जवानों के बारे में बताया गया है कि वे पहले घायल हो गए थे लेकिन बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षा एजेंसियों से प्रप्त खबर में एक सुरक्षा बल के शहीद होने की पुष्टि कर दी गयी है जबकि दूसरे के बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया गया है। 42 राष्ट्रीयअजय कुमार ने आर्मी बेस हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। 

एक पुलिस ने अधिकारी ने कहा कि पुलवामा जिले में त्राल के वन क्षेत्र लाम में अजय उस समय घायल हो गए, जब आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया था और गोलीबारी में वह घायल हो गए थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके का घेराव कर लिया गया है और तलाशी अभियान जारी है। त्राल में अभी भी मुठभेड़ जारी है। सैन्य सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि सेना ने आतंकवादियों को चारो ओर से घेर लिया है और अभियान चला रही है। रूक-रूक कर आतंकवादियों की तरफ से गोलीबारी जारी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top