Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत में दो की मौत, 24 घायल

Publish Date: April 25 2018 10:44:21am

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के महावनखोर के समीप दो वाहनों की आमने-सामने भिड़न्त हो जाने से दो यात्रियों की मृत्यु हो गयी तथा अन्य 24 यात्री घायल हो गये।

पुलिस ने आज बताया कि कल देर रात एक निजी बस सिध्दार्थनगर से सवारी लेकर गोरखपुर आ रही थी और गोरखपुर से जा रही ट्रक से महावनखोर के समीप टक्कर हो गया। इस हादसे में बस अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमें सवार जिले के गोरखनाथ क्षेत्र के रहने वाले स्कंद त्रिपाठी (22) और सिध्दार्थनगर के निवासी दीपक (23) की मौके पर मौत हो गयी तथा अन्य 24 यात्री घायल हो गये।

सभी घायलों को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज और विभिन्न नर्सिंग होमों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।घायलों में पीपीगंज थाने में तैनात एक सिपाही सहित सात की हालत नाजुक बतायी जाती है। बस में कुल 30 यात्री सवार थे। इस हादसे से गोरखपुर- सोनौली मार्ग पर आवागमन ठप्प हो गया। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सडक से हटवाकर आवागमन शुरू करवाया। पुलिस दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top