Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इन लोगों के कारण सलाखों तक पहुंचा आसाराम, पढ़ें इनके बयान

Publish Date: April 25 2018 10:59:57am

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेता सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले के फैसले के बाद आज फिर जोधपुर में भारी सुरक्षा बल तैनात है। इसकी वजह है आसाराम केस। इस केस में कई उतार चढ़ाव आए। कई बार गवाहों पर हमले हुए। कई बार बात बिगड़ी और कई बार बनी। इन्हीं खुलासों के बीच सबसे बड़ा खुलासा शाहजहांपुर की उस लड़की का है जिसने कहा था कि आसाराम को उसका परिवार गुरू समझता था लेकिन आसाराम ने बंद कमरे में उसके साथ डेढ़ घंटे तक जबरदस्ती की। 

इसी लड़की के पिता ने बयान दिया था कि 11 साल तक जिस शख्स को भगवान की तरह पूजा उसी ने मेरी छोटी बेटी के साथ घिनौनी हरकत की। पीडि़ता की मां के मुताबिक उन्हें कहा गया था कि लड़की को आश्रम भेज दो, नहीं तो तुम्हारी बेटी आवारा हो जाएगी घर से भाग जाएगी। हम जिसे संत मानते थे, उसने मेरी बेटी का जीवन खराब कर दिया।

आसाराम के प्रोडक्ट्स की मार्केटिंग करने वाले महेंद्र चावला ने आरोप लगाया था कि आसाराम की साधिकाएं लड़कियों का ब्रेन वॉश कर समर्पण के लिए तैयार करती थीं। इनके अलावा एक नाम राहुल सचान का है जोकि लखनऊ में रहता था।

Image result for asaram rape

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top