Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सजा सुनने के बाद रोने लगा आसाराम, देखें तस्वीरें..

Publish Date: April 25 2018 03:02:20pm

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जोधपुर जेल में जज मधुसूदन शर्मा ने जैसे ही आसाराम को फैसला सुनाया वह रोने लगा। इससे पहले जब उसे दोषी करार दिया गया था तो वह पहले पागलों की तरह हंसा फिर निढ़ाल होकर कुर्सी पर बैठ गया था। दोषी करार वाले फैसले को सुनने के बाद कुछ पल शांत रहकर वह राम-नाम जपने लगा था और फिर अचानक वह नाटकीय अंदाज में हंसने लगा। इसके बाद उसने जज से रहम की गुहार भी लगाई। फिर आसाराम ने वकीलों के कंधे पर हाथ रखकर कहा-कुछ तो बोलो। इसके बाद जब जज ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई तो वह अदालत में ही रो पड़ा।

5 साल पुराने यौन शोषण के मामले में आसाराम बापू को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दे दिया। सुरक्षा कारणों से जेल में ही कोर्ट लगाई गई। जज मधुसूदन मामले की सुनवाई कर रहे थे। वह सुबह तय वक्त पर अदालत पहुंचे और आरोपियों को तलब किया। सभी आरोपियों के आ जाने के बाद जज ने आसाराम को बुलाया। दरअसल, आशाराम वहां नहीं थे। अदालत की कार्रवाई शुरू हो चुकी थी, लिहाजा जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को लाने के लिए कहा तो बताया गया कि वो पूजा कर रहे हैं। फिर वह 15 मिनट के बाद जज के सामने पहुंचा।

तभी आसाराम के वकील ने जज से कहा कि वे उनके सामने कुछ कहना चाहते हैं। इस पर जज शर्मा ने वकील को कहा कि अब कुछ नहीं सुनना है। केस की सुनवाई पूरी हो चुकी है। अब निर्णय का समय है। इसके बाद जज शर्मा ने अपने स्टैनो से करीब दो पेज टाइप कराए। कुछ देर बाद उन्होंने फैसला सुनाते हुए आसाराम को दोषी करार दे दिया। आसाराम के साथ शिल्पी और शरतचंद को भी जज ने दोषी करार दिया लेकिन शिवा और प्रकाश की कम उम्र का हवाला देते हुए जज ने उन्हें बरी कर दिया। 

Image result for Asaram, crying after the punishment, see photos .......

Image result for Asaram, crying after the punishment, see photos .......

Image result for Asaram, crying after the punishment, see photos .......

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top