Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आसाराम की सजा पर दुष्कर्म पीडि़ता के पिता ने दिया बड़ा बयान 

Publish Date: April 25 2018 04:33:31pm

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जोधपुर के मणाई आश्रम में आसाराम के यौन शोषण की शिकार नाबालिग के पिता ने न्यायालय के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि इससे दुराचार करने वालों को कड़ा संदेश मिलेगा। अनुसूचित जाति जनजाति अधिनयम न्यायालय के न्यायाधीश मधुसूदन शर्मा के आसाराम को उम्र कैद की सजा सुनाने के बाद पीडि़ता के पिता से जब मीडिया ने प्रतिक्रिया पूछी तब उन्होंने कहा कि फैसले से दुराचारियों को यह संदेश मिला है कि किसी की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया गया तो वह बच नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं अपनी बेटी को न्याय दिला पाया। उन्होंने कहा कि अदालत द्वारा दिया गया यह फैसला न केवल उनके बल्कि उन गवाहों के प्रति भी न्याय है जिन्होंने बगैर भयभीत हुए सत्य के लिये संघर्ष किया। पीडि़ता के वकील ने अदालत में एक करोड़ रूपये का मुआवजा देने का प्रार्थना पत्र भी दिया है। अदालत ने आसाराम एवं उसके दो सेवादारों को पीडि़ता को पांच लाख रूपये देने का भी आदेश दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top