Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आसाराम के बहाने कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- व्यक्ति की पहचान...

Publish Date: April 25 2018 04:48:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की एक अदालत द्वारा कथावाचक आसाराम को नाबालिग के साथ यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा दिए जाने के बाद कांग्रेस ने अासाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है और कहा है कि ‘व्यक्ति की पहचान’ उसके आसपास रहने वाले लोगों से होती है।

कांग्रेस ने अपने ट्विटर पेज पर 47 सेकेंड का यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कहा गया है “ किसी व्यक्ति की पहचान उसके आसपास रहने वाले लोगों से होती है। वीडियो में मोदी खड़े होकर ऊंचे आसन पर बैठे आसाराम से हाथ जोड़कर आशीर्वाद ले रहे हैं। 

वीडियो में मोदी फूलों की माला पहने हैं और आसाराम उनके बगल में खड़े हैं। यह वीडियो असाराम के किसी सत्संग स्थल का है। आसाराम के अनुयायियों से खचाखच भरे पांडाल के इस वीडियो के नीचे लिखा है आसाराम बापू महाराज यह कैसा अनोखा संगम है। धर्मसत्ता और राजसत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है। मैं हमेशा से कहता था लेकिन आज मुझे मेरा शिवा मिल गया।

गौरतलब है कि राजस्थान में जोधपुर की एक अदालत ने गुरुकुल की नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में आसाराम को उम्रकैद तथा उसके दो सेवादारों शिल्पी और शरद को आज 20- 20 साल की सजा सुनाई है।

asaram and pm modi के लिए इमेज परिणाम

asaram and pm modi के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top