Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 8 की मौत, 13 लोग घायल 

Publish Date: April 25 2018 05:03:52pm

पटना/छपरा (उत्तम हिन्दू न्यूज)- बिहार के सारण, समस्तीपुर और बेगूसराय जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में से कई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। सारण जिले के दाऊदपुर थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के एक अनियंत्रित वैन के गड्ढे में पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार, वैन में सवार सभी लोग हाजीपुर में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस महराजगंज लौट रहे थे, तभी बनवार ढाला के पास वैन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वैन सड़क के किनारे एक बड़े गड्ढे में पलट गई। 

दाउदपुर थाना के पुलिस अधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला सहित दो अन्य लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी घायल एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी के सदस्य हैं और एक विवाह समारोह में शामिल होने हाजीपुर गए थे। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 
इधर, समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक पुलिस वैन के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

मुफस्स्लि थाना के प्रभारी कृति कुमार ने बताया कि रोसड़ा से अगवा किए गए युवक की शादी समस्तीपुर थानेश्वर मंदिर में की जा रही है। इसके बाद रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हा-दुल्हन समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों को पूछताछ के लिए रोसड़ा ले जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रसदपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top