Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बागपत में युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंका

Publish Date: April 25 2018 05:13:19pm

बागपत (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में बागपत के दोघट क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर शव को सूखे तालाब में फेंक दिया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मौजिजाबाद नांगल रामसनेह का 25 वर्षीय पुत्र अमित कल शाम अपने घर से दोस्त रवि के पास गया था। जब वह देर तक घर नही पहुंचा तो उसका भाई सुमित तथा गांव का ही नीटू उसे खोजने गये तो वह उनको रवि के खेत में मिला, जहां रवि और उसके दो दोस्त भी थे। वे लोग उसे यह सोचकर वहीं छोड़कर चले आये कि वह थोड़ी बहुत देर में खुद आ जायेगा, लेकिन वह रात्रि में घर नहीं पहुंचा। 

उन्होंने बताया कि सुबह अमित का शव गांव के बाहर सूखे तालाब में मिला। दोघट थाने पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर  पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अमित के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। पुलिस ने बताया कि खेत में गेंहू की जहां कटाई हुई वहां शराब की टूटी बोतल, नमकीन के पाउच, कोल्डड्रिंक की बोतल तथा एक मिनी ट्रक खड़ा मिला। माना जा रहा है कि शराब पीकर साथियों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा और नशे में उसकी हत्या कर दी।

हालांकि अभी इस मामले में कोई नामजद तहरीर नहीं दी गयी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में लिया है। इस बीच दोघट के थाना प्रभारी चितवन कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान तो है लेकिन उसकी मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top