Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुशीनगर हादसा : पीयूष गोयल ने दिए जांच के आदेश, मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

Publish Date: April 26 2018 10:31:37am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- रेल मंत्री पीयूष गोयल ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक स्कूल वाहन के मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से टकराने के कारण चालक समेत 13 बच्चों की मौत के मामले में आज जांच के आदेश दिये। गोयल ने ट्वीट कर कहा “कुशीनगर में हुए हादसे में स्कूली बच्चों की मृत्यु का दुखद समाचार मिला, मैंने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा हादसे की जांच के निर्देश दिए हैं। मृतकों के परिवारजनों को रेलवे की ओर से दो लाख रुपये की सहायता दी जायेगी जो उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दी जा रही दो लाख की राशि के अतिरिक्त होगी।” 

गौरतलब है कि कुशीनगर के बिशनपुरा क्षेत्र में आज सुबह एक स्कूल वाहन मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से टकराने के कारण चालक समेत 13 बच्चों की मौत हो गई और छह घायल हो गये। हादसे में मौके पर ही दस बच्चों एवं चालक की मृत्यु हाे गई जबकि दो बच्चों ने बाद में दम तोड़ दिया। छह बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जिसमें तीन की हालत गंभीर है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top