Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गर्भ से बाहर निकला बच्चे का हाथ तो डाक्टरों ने वापस डाला, हुई मौत 

Publish Date: April 26 2018 11:08:29am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुरुग्राम के एक सिविल अस्पताल में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां लेबर पेन से तड़प रही एक गर्भवती महिला को अस्पताल में इलाज करने की बजाय व्हील चेयर पर बैठा दिया गया। इस दौरान गर्भ से बच्चे का हाथ बाहर आ गया तो डॉक्टरों ने शर्मनाक हरकत करते हुए बच्चे का हाथ वापिस गर्भ में अंदर कर दिया।

पटौदी में दौलताबाद के रहने वाले जयदेव ने अपनी गर्भवती पत्नी सोनिया को गुडग़ांव सिविल अस्पताल लाया। यहां इमरजेंसी के डाक्टरों ने सोनिया को एडमिट करने की बजाय उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर करने को कहा। डॉक्टरों ने बताया कि खून की कमी से खतरा होने के कारण यहां डिलीवरी नहीं हो पाएगी, महिला को अस्पताल में तीन घंटे तक व्हीलचेयर पर दूसरे अस्पताल में रेफर करने की बात कहकर बैठाए रखा। महिला दर्द के कारण तड़पती रही थी। उसी दौरान गर्भ से शिशु का एक हाथ बाहर आ गया। जब स्टाफ को बताया तो बच्चे के हाथ को गर्भ में अंदर कर दिया गया। बाद में महिला को सफदरजंग अस्पताल ले जाने के लिए जब एंबुलेंस में लेटाया गया उसके बाद ही उसकी डिलीवरी हो पाई। डिलीवरी के बाद महिला को वार्ड में शिफ्ट किया जहां बच्चे की मौत हो गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top