Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्राल मुठभेड़ में मारा गया जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष कमांडर

Publish Date: April 26 2018 01:32:56pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र के जंगलों में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में मारे गए चार आतंकवादियों में एक जैश ए मोहम्मद का शीर्ष कंमाडर था।

पुलिस महानिदेशक डा. एस पी वैद ने आज इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि त्राल मुठभेड़ में मारे गये चार आंतकवादियों में से एक जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष कमांडर मुफ्ती यासिर था। वैद ने ट्वीट किया, जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष कमांडर मुफ्ती यासिर त्राल की ऊपरी चोटियों पर चलाये गये संयुक्त अभियान में मारा गया।

गौरतलब है कि सेना की राष्ट्रीय रायफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने मंगलवार को त्राल के जंगलों में संयुक्त अभियान चलाया और इस दौरान सुरक्षा बलाें के साथ मुठभेड में चार आतंकवादी मारे गए थे। इस अभियान में सेना और पुलिस का भी एक-एक जवान शहीद हो गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top