Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

न्यायपालिका के खिलाफ टिप्पणियों पर दाखिल याचिका सुप्रीम कोर्ट में सूचिबद्ध, सुनवाई अगले हफ्ते 

Publish Date: April 26 2018 04:32:21pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को कहा कि वह एक वकील की उस याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें उसने विभिन्न राजनेताओं व वकीलों पर न्यायपालिका के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए हैं। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम.खानविलकर व न्यायमूर्ति डी.वाई.चंद्रचूड़ की पीठ ने मामले की सुनवाई अगले हफ्ते के लिए सूचीबद्ध कर लिया है। 

वकील गौरव भाटिया ने खंडपीठ के समक्ष इस मुद्दे का उल्लेख किया कि राजनेता व वकील सर्वोच्च न्यायालय व न्यायपालिका के खिलाफ  सोशल मीडिया व समाचार चैनलों पर टिप्पणियां कर रहे हैं। भाटिया, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता भी हैं। राजनेताओं व वकीलों के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की मांग करते हुए भाटिया ने कहा कि उन्होंने शीर्ष अदालत के खिलाफ प्रतिकूल टिप्पणी करके न्यायपालिका को बदनाम किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top