Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीतीश व तेजस्वी भी कर्नाटक चुनाव में मांगेंगे वोट

Publish Date: April 26 2018 05:04:45pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां प्रचार करने जाएंगे। नीतीश जहां अपनी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के लिए वोट मांगेंगे, वहीं तेजस्वी कांग्रेस के लिए मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करेंगे। 

कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव में जद (यू) अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराना चाहती है। अभी तक पार्टी ने चुनावी मैदान में कुल 34 उम्मीदवारों को उतारा है। पार्टी प्रवक्ता डॉ़ अजय आलोक ने गुरुवार को बताया, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अभी तक 34 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के उम्मीदवार अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। इसके अलावा वहां पर कुछ और सीटों पर उम्मीदवार उतारने की संभावना है।

उन्होंने कहा, पार्टी ने 20 प्रमुख प्रचारकों की सूची जारी कर दी है, जिसमें मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार, बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जैसे दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में पार्टी अकेले चुनाव मैदान में उतर रही है। वहीं, राजद के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी कांग्रेस की ओर से प्रचार करने कर्नाटक जाने वाले हैं। 

राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बताया, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में राजद नेता तेजस्वी यादव का नाम शामिल किया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top