Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुशीनगर हादसे में मृतक बच्चों के शोक में कल रहेंगे स्कूल बंद

Publish Date: April 26 2018 07:53:54pm

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्कूल वैन और ट्रेन के बीच हुई भीषण टक्कर में 13 बच्चों की हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए स्कूल एसोसिएशन ने कल गोरखपुर मण्डल के ज्यादातर स्कूलों को बन्द रखने का निर्णय लिया है।

स्कूल एशोसिएशन के अध्यक्ष अजय शाही ने आज बताया कि कुशीनगर हादसे में मारे गये बच्चों की आत्मा की शांति के लिए गोरखपुर मंडल के कुशीनगर,देवरिया, महराजगंज और गोरखपुर जिले के स्कूल बन्द रखने का निर्णय लिया है। गोरखपुर मंडल के लगभग सभी विद्यालय कल बन्द रखे जायेंगे। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि जानकारी के अभाव में कुछ विद्यालय खुलें लेकिन अधिकतर स्कूल बंद रहेंगे।

गौरतलब है कि कुशीनगर के बिशनपुरा क्षेत्र में सीवान-गोरखपुर रेल खंड पर मानवरहित रेलवे क्रासिंग स्कूल वैन और सवारी गाड़ी के बीच हुई टक्कर में स्कूल जा रहे 13 बच्चों की मृत्यु हो गयी तथा चालक सहित कई बच्चे गंभीर घायल हो गये थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top