Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाल बाल बचे राहुल गांधी, उड़ते विमान में आई खराबी 

Publish Date: April 27 2018 09:35:27am

हुबली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उनके सहयोगियों को आज सुबह अपने विशेष विमान में उस समय बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा, जब कर्नाटक के हुबली हवाई अड्डे पर विमान में खराबी आ गई। 

गांधी अपने चार सहयोगियों के साथ आगामी 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार के लिये यहां आये हैं। गांधी सहित चार अन्य लोगों के साथ इस विमान में यात्रा करने वाले कौशल विद्यार्थी ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक से इस संबंध में शिकायत की है। कौशल ने इसे 'अस्पष्ट तकनीकी खराबीÓ बताते हुए लिखा कि सफर के दौरान विमान में लगने वाले झटके भी सामान्य या खराब मौसम के कारण नहीं थे। उन्होंने लिखा, "यात्रा के दौरान अस्पष्ट तकनीकी खराबियां आईं। सफर के दौरान सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर विमान असामान्य रूप से बाईं तरफ झुक गया और झटके के साथ नीचे आ गया। इस दौरान बाहर का मौसम बेहद सामान्य था। इस दौरान विमान से अजीब सी आवाज भी सुनी जा सकती थी। साथ ही यह भी पता चला कि विमान का ऑटो पायलट मोड काम नहीं कर रहा था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top