Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी भारत के प्रथम प्रधानमंत्री, गूगल ने गड़बड़ी सुधारी

Publish Date: April 27 2018 10:46:26am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को भारत के प्रथम प्रधानमंत्री के तौर पर गूगल सर्च पर दिखाने की गड़बड़ी को गूगल ने सुधार लिया है। गूगल की इस गड़बड़ी को लेकर ट्विटर पर लोगों ने काफी नाराजगी जताई। गूगल पर बुधवार को भारत के प्रथम प्रधानमंत्री के बारे में सर्च करने पर वीकीपीडिया पर जो पहला पेज खुला उसमें भारत के प्रधानमंत्रियों की सूची में जवाहरलाल नेहरू का नाम और उनके बारे में पूरा विवरण मिला। मगर, नेहरू की तस्वीर की जगह मोदी की तस्वीर लगी थी। 

इसके बाद अनेक लोगों ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताई। कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ने एक ट्वीट में लिखा, "एट द रेट गूगल एट द रेट गूगल इंडिया आपकी किस कलन विधि से ऐसा हुआ? आपके पास इतना कचरा भरा पड़ा है।" कई लोगों ने सर्च इंजन को टैग करके लिखा कि आखिर क्या चल रहा है। एक ने लिखा, "मैं जानना चाहता हूं कि क्या जवाहरलाल नेहरू नरेंद्र मोदी की तरह लगते हैं।" गूगल को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने गुरुवार को गड़बड़ी सुधार ली।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top