Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का घोषणा-पत्र जारी 

Publish Date: April 27 2018 11:59:57am

वैंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और उसका परिणाम 15 मई को घोषित की जाएगी। इस मौके पर राहुल ने कहा-पीएम मोदी लोगों को अपने मन की बात कहते हैं, जबकि कांग्रेस का घोषणा पत्र कनाज़्टक के लोगों के मन की बात को शामिल किए हुए है। ये ऐसा घोषणा पत्र नहीं है जिसे बंद कमरे में 3-4 लोगों ने बनाया हो। इसे हर जिले और हर समुदाय के पास जाकर तैयार किया गया है।

इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी सीएम कैंडिडेट बीएस येदियुरप्पा पर निशाना साधा है और भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे जी. जनादज़्न रेड्डी को माफ़ करने वाले बयान को लेकर सिद्धारमैया ने उनकी आलोचना की। सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, काफी दिलचस्प! बीएस येदियुरप्पा ने राज्य के हित में रेड्डी को माफ कर दिया है। जनता के हजारों करोड़ रुपये लूटने वाले को माफ करने में किसका हित है? क्या ये आपकी सीमा में है? गुरुवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक के उम्मीदवारों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात भी की थी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने बताया कि राज्य में विभिन्न क्षेत्र के लोगों से वृहद चर्चा और जनता के हितों एवं अपेक्षाओं के अनुरूप घोषणापत्र तैयार किया गया है। राहुल के विमान में आई खराबी, कांग्रेस ने बताया साजिश, मोदी ने पूछा हाल उन्होंने कहा कि यह जनता का घोषणापत्र है और पहला ऐसा मौका है, जब घोषणापत्र में प्रत्येक जिलों के संपूर्ण विकास को लेकर जिलेवार इसका ध्यान रखा गया है। राज्य स्तरीय घोषणा-पत्र जारी होने के अगले दिन यानी 28 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी क्षेत्रवार घोषणा-पत्र जारी करेगी। इसमें बंगलुरु, बेलगांव, गुलबर्गा और मैसूर के लिए पार्टी का अलग-अलग एजेंडा होगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top