Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सलियों ने मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी

Publish Date: April 27 2018 06:35:43pm

त्रिशूर (उत्तम हिन्दू न्यूज): नक्सलियों ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या की धमकी देने वाला पोस्टर जारी किया है। उनका कहना है कि विजयन आदिवासियों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। पलक्कड़ जिले के सीमावर्ती इलाके के पझयान्नूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पोस्टर एक वर्कशाप के पास चिपकाया गया था। इस पर लिखा था, 'विजयन का सिर काट दिया जाएगा।'

चूंकि, पुलिस खुद मामला नहीं दर्ज कर सकती, इसलिए वह वाडकनचेरी मजिस्ट्रेट अदालत पहुंची। मामले में जांच शुरू की गई है। कहा जा रहा है कि इस पोस्टर को 'नक्सलबाड़ी के केरल चैप्टर' ने जारी किया है।

पोस्टर में हिरासत में यातना के बाद एक युवक की मौत व जंगल के एक इलाके के पास लोगों के एक समूह द्वारा एक आदिवासी युवक को पीट पीटकर मार डालने की बात कही गई है। एस.आर.श्रीजीत (26) नाम के युवक को सत्तारूढ़ माकपा के 52 साल के एक समर्थक की आत्महत्या मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था। हिरासत में कथित तौर पर पिटाई से उसकी 9 अप्रैल को अस्पताल में मौत हो गई।

मानसिक रूप से बीमार मधु नाम के एक आदिवासी को फरवरी में पलक्कड़ जिले में भीड़ ने मार डाला था। पोस्टर में कहा गया है कि 'यहां तक कि आदिवासियों के लिए तय राशन को भी ठीक तरीके से नहीं बांटा जा रहा है। इसलिए विजयन की हत्या का समय आ गया है।'
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top