Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तामिलनाडुः पादरियों के साथ उपद्रिवयों ने की मारपीट, मुंह पर पोती भस्म

Publish Date: April 28 2018 09:55:56am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- तामिलनाडु के कन्याकुमारी में दो ईसाई पादरियों के साथ कुछ उपद्रवी लोगों ने शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है। जहां पादरियों के साथ जमकर मारपीट की गई। 

पादरियों के साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। उपद्रवी तत्वों ने पादरियों के साथ मारपीट करने के बाद उनके चेहरों पर भस्म और कुमकुम भी पोत दिया। मारपीट के इस वीडियो में दो ईसाई पादरी संधाईवलई में स्थित मुथारमन मंदिर परिसर में बैठे नजर आ रहे हैं। ईसाई पादरियों द्वारा इलाके में पैम्फलेट बांटे जाने को लेकर उपद्रवी उनके साथ गाली गलौज करते हैं। दोनों पादरियों के चेहरों पर ढेर सारी भस्म पुती हुई है। कुमकुम लगाने के बाद वहां मौजूद कुछ लोग 'भारत माता की जय' के नारे लगाते है। पुलिस ने अब तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top