Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेरठ में दुल्हन की हत्या, बदमाश नगदी, जेवरात और कार लूटकर फरार

Publish Date: April 28 2018 10:32:53am

मेरठ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मेरठ के दौराला क्षेत्र में बदमाशों ने कार सवार दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों की नगदी एवं जेवरात लूटकर फरार हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गाजियाबाद के मसूरी इलाके नाहल निवासी फरमान की पुत्री मेहबीश (24) का निकाह कल मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर निवासी बाबू के पुत्र मोहम्मद से हुआ था। 

निकाह के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका बेटा अम्मात और बहन कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। वे लोग रास्ते में मेरठ बाईपास पर एक होटल पर कुछ देर रुके। रात करीब 11 बजे दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली। उन्होंने बताया कि कार रुकते ही बदमाशों ने हथियारों से आंतकित कर दुल्हन के सारे जेवरात उतरवा लिए। सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद उनकी नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दुल्हन को वे लोग मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीडि़तों के अनुसार कार में लाखों के जेवरात के अलावा दो लाख से अधिक की नदगी ,मोबाइल आदि कार में रखे थे लूटकर ले गये । घटना की सूचना के बाद मेरठ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी, पुलिस अधीक्षक (देहात) राजेश कुमार अन्य अधिकारियों के साथ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top