Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कट्टर माओवादी गिरफ्तार, हथियार बरामद

Publish Date: April 28 2018 10:55:30am

बांका (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में उग्रवाद प्रभावित बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के हरदिया जंगल से पुलिस ने आज तड़के प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के कट्टर उग्रवादी सुरेश मरांडी को गिरफ्तार कर लिया।

बेलहर के पुलिस उपाधीक्षक विनोद कुमार गुप्ता ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त प्रतिबंधित संगठन के कट्टर उग्रवादी हरदिया जंगल में छिपे हुये है। इसी आधार पर स्थानीय पुलिस और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने संयुक्त रूप से हरदिया जंगल में छापेमारी की। इस दौरान माओवादी सुरेश मरांडी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य मौके का लाभ उठाकर घने जंगलों में फरार हो गये।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार माओवादी की निशानदेही पर जमीन में दबाकर रखा गया एक राइफल ,112 कारतूस , हैंड ग्रेनेड , बंदूक और वर्दी बरामद किया गया है। माओवादी सुरेश की पुलिस को कई उग्रवादी घटनाओं में लंबे समय से तलाश थी। फरार माओवादियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस जिले की सीमा को सील कर छापेमारी कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top