Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सलियों ने की युवक की हत्या

Publish Date: April 28 2018 10:58:06am

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस मुखबीर के आरोप में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया किे जिले के जांगला गांव निवासी कमलेश कोवासी :32: का शव आज मठवाड़ा पुलिस शिविर के करीब मिला। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोवासी जांगला गांव के पंचायत सचिव के घर में वाचमैन के रूप में कार्य करता था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने कोवासी के शव के करीब से पर्चा भी बरामद किया है जिसमें नक्सलियों ने कोवासी पर पुलिस मुखबीर होने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने कोवासी के पुलिस मुखबीर होने के आरोप को खारिज किया है। उन्होंने बताया कि इस घटना का कोई गवाह नहीं है। इसलिए यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कोवासी की हत्या के दौरान कितने नक्सली मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महीने की 14 तारीख को बीजापुर ​जिले के जांगला गांव का दौरा किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने आयुष्मान भारत योजना के तहत प्रथम वेलनेस सेंटर का शुभारंभ किया था। इस महीने की 25 तारीख को नक्सलियों ने जिले के दरभा गांव के सरपंच की हत्या कर दी थी। नक्सलियों ने सरपंच पर भी पुलिस मुखबीर होने का आरोप लगाया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top