Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्राल में सामान्य हुए हालात लेकिन शोपियां में दूसरे दिन जन जीवन प्रभावित

Publish Date: April 28 2018 11:37:53am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- दक्षिण कश्मीर के त्राल तथा उससे लगे क्षेत्र में आज हालात सामान्य हो गए लेकिन कथित तौर पर सुरक्षा बलों की गोलीबारी में गुरुवार को अनंतनाग में एक छात्र की मौत के विरोध में प्रदर्शन के कारण शोपियां में आज दूसरे दिन जन जीवन प्रभावित हुआ। शफिक शाबिर शाह की मौत के विरोध में शोपियां में दुकानें एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद रहे तथा सड़कों से वाहन नदारद रहे। पुलिस के मुताबिक अनंतनाग में गुरुवार अपराह्न केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के गश्ती दल पर कार सवार आतंकवादियों ने गोलीबारी की थी जिसके कारण 21 वर्षीय शाह घायल हो गया था। 

उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर उपचार के लिए उसे श्रीनगर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि श्रीनगर में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हड़ताल के कारण सरकारी दफ्तरों तथा बैंकों में कामकाज प्रभावित हुआ। शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ाई प्रभावित हुई। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हालांकि कुछ निजी वाहन सड़कों पर चलते देखे गए। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। त्राल तथा उसे लगे क्षेत्रों में भी आज जन जीवन सामान्य हो गया। यहां सरकारी दफ्तर तथा शैक्षणिक संस्थानों में आज सामान्य रूप से कामकाज हुआ। गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र के जंगलों में मंगलवार को मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर मुफ्ती यासिर सहित चार आतंकवादियों को मार गिराया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top