Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छोटी सी उम्र में घर-बार त्याग साध्वी बन गई ये खूबसूरत युवती, दूर-दूर से लोग सुनने आते है प्रवचन

Publish Date: April 28 2018 12:36:32pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत एक बहुत बड़ा धार्मिक देश है, यहां अनेक धर्मो के लोग रहते है। भारत में अनेक साधु संत मौजूद है। ये सभी साधु संत अपना घर-बार त्याग करके भागवान की भक्ति में लीन हो जाते है और लोगो को सत्संग, प्रवचन और भगवत गीता का ज्ञान देते है। आज हम आपको बतायेंगे एक ऐसी कम उम्र की लड़की के बारे में जो एक साध्वी बनकर टीवी पर सत्संग करती हुई दिखाई देती है। आपको बता दें कि राजस्थान की रहने वाली इस साध्वी का नाम जया किशोरी है, और वह महज 21 साल है और यह कॉलेज में भी पढ़ती है। 

आपको बता दें कि ये साध्वी 21 साल में ही अपने सत्संग से इतनी फेमस हो चुकी है कि इसको सुनने के लिए देश-विदेशों से लोग आते हैं। हैरानी की बात तो यह है कि केवल 10 साल की उम्र में ही जया किशोरी ने अपना जीवन भगवान कृष्ण को समर्पित कर दिया था और उनकी भक्ति में लीन हो गई थी। जया किशोरी का कहना है कि वह सिर्फ कान्हा से प्रेम करती है। बता दें कि साध्वी बनने के बाद भी जया किशोरी ने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी और वह कॉलेज भी जाती हैं, इसके अलावा जया किशोरी ज्यादातर समय भगवान की भक्ति में ही देती है, तथा प्रवचन करके लोगों को भगवान के प्रति जागरुक करती हैं।
 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top