Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोनभद्र में बारात की पिकअप पेड से टकराई एक मरा,पांच घायल

Publish Date: April 28 2018 12:39:02pm

सोनभद्र (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बभनी क्षेत्र में बारातियों की पिकअप कोल डिपो (बसकट्टा) के पास अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गई जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई एवं उसमें सवार अन्य पांच लोग घायल हो गये। पुलिस के अनुसार घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बभनी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने की वजह से सभी घायलो को अम्बिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया।

सूत्रों ने बताया की वाड्रफनगर छत्तीसगढ़ से बारात सोनभद्र के म्योरपुर क्षेत्र के कुंडाडीह गांव में आई थी। शादी के बाद बारात वापस लौट रही थी। भोर में करीब पांच बजे वह लोग जैसे ही बभनी कस्बे से आगे बढे तभी एकाएक वाहन पेड़ से टकरा गया और चालक अखिलेश कुमार दुबे(35) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गये। 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मुकेश कुमार,रविन्द्र कुमार,अनिल कुमार,सुरेश कुमार, पुरुषोत्तम निवासी वाड्रफनगर थाना बसंतपुर जिला बलरामपुर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया जिन्हें अम्बिकापुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के पीछे कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top